in

Baby Doll singer Kanika Kapoor tests coronavirus positive. She h

एक बॉलीवुड स्टार सिंगर हुआ करती हैं उनका नाम है कनिका कपूर। मैडम हाल ही में लंदन से लौटे और उन्होंने एयरपोर्ट पर किसी तरह सीआरपीएफ के जवानों को बेवकूफ बना कर देना कोरोनावायरस की प्रीलिमिनरीज जांच के बाहर निकलने में सफलता प्राप्त कर ले। अब हुआ यह कि मैडम लखनऊ आए हैं लखनऊ में फाइव स्टार होटल में रही और उसके बाद उन्होंने पार्टी दो कि इसके अंदर उन्होंने करीब 100 लोग को दावत दी। पार्टी में केवल बड़े लोग मौजूद थे, और अब यह संभावना है कि पार्टी में मौजूद कई लोगों को कोरोनावायरस हो गया होग। यह आलतू उन पढ़े-लिखे एलीट क्लास लोगों का है जिनके पास भगवान का दिया सब कुछ है। सोच कर देखो बॉलीवुड स्टार पढ़े-लिखे लोग पेज 3 लाइफ जीने वाले लोग ऐसे लोग एयरपोर्ट पर आम जनता के बीच खड़े होकर कोरोनावायरस का टेस्ट कराने में अपने आप को असहज पाते हैं और यही कारण है कि कनिका कपूर बाथरूम में छुपकर किसी तरह एयरपोर्ट से निकलने में कामयाब हुई फिर उन्होंने लखनऊ में जाकर कोरोनावायरस फैला दिया।

अब जा मैडम को पकड़ लिया गया है उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है तो वह यह कहती नहीं थक रही है कि उन्होंने पूरे प्रोटोकॉल को फॉलो किया है उन्होंने हर वह चीज पर वह जांच करवाई जो एयरपोर्ट पर उस समय की जा रही थी। 

यह बात कोई नई नहीं है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ऊपर के तबके के लोग अपने आप को भारत की आम जनता के बराबर खड़े होने में शर्मिंदा महसूस करते हैं और यही कारण हैं कि जो एलीट क्लास का तमगा इन लोगों पर लगा हुआ है उसके कारण यह लोग अपने आप को आप और हम से ऊपर मानते हैं। 

कनिका कपूर के बिल्कुल ठीक होने की कामना करते हैं लेकिन इसके साथ ही यह उम्मीद भी है कनिका कपूर जैसे ही ठीक होगी उन्हें आम जनता की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करने के आरोप में कारावास की सजा दी जाए।

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

22 मार्च को सुबह 7 से रात के 9 बजे तक देश में जनता कर्फ्यू, जाने

Nirbhaya pic is a trending search on Google