in

Kanika Kapoor tests positive for Covid-19 for the fifth time, do

कनिका कपूर का पांचवा कोरोनावायरस टेस्ट नेगेटिव आया नहीं पॉजिटिव आया और इस बारे में जितनी बुराई की जाए उतनी कम है कि मतलब क्या चल रहा है इन सेलिब्रिटी लोगों के बीच में। कैसे एक इंसान के ऊपर पांच पांच मेडिकल टेस्ट बर्बाद किया जा रहा है? कनिका कपूर लंदन से आई एयरपोर्ट वालों को धोखा देकर बिना जांच के एयरपोर्ट से बाहर निकली लखनऊ में 100 से ज्यादा लोगों के साथ पार्टी की और उसी पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी मौजूद थी और उनका लड़का दुष्यंत वह भी कनिका कपूर की पार्टी में शामिल होने के बाद लोकसभा गया लोकसभा के बाद और राष्ट्रपति भवन भी गया। 

कनिका कपूर पूरे देश में कोरोनावायरस की ब्रांड एंबेसडर के तौर पर उभरी है और बहुत सारे लोगों ने करीना कपूर के बारे में गलत टिप्पणी भी इंटरनेट पर की है ट्विटर पर फेसबुक पर जिसका मैं समर्थन नहीं करता। मैं स्पष्ट और भी कहना चाहता हूं कि कनिका कपूर फिल्म और सेलिब्रिटी होने के कारण कुछ ज्यादा ही विवादों में फंस गई वरना गलत तो बहुत सारे लोगों ने किया है। 

कुछ लोगों ने कनिका कपूर के मरने की दुआ भी इंटरनेट पर ट्विटर पर की है हालांकि यह बिल्कुल गलत है और कनिका कपूर को अगर कोरोनावायरस की वजह से परेशानी होती है तो यह कहीं ना कहीं देश के तौर पर हमारा फेयर होगा कि हम एक पढ़े लिखे समाज को नहीं बना पाए हालांकि मैं स्वीकार करता हूं कि कनिका कपूर की गलती है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि कनिका कपूर को इसकी सजा मौत के जरिए भुगतनी पड़े। 

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

Nirbhaya pic is a trending search on Google

Exposed: Ventilator vultures profiteering from Covid-19 crisis