Jump to content
Berozgar Btech

Berozgar

Administrators
  • Content Count

    37
  • Joined

  • Last visited

Community Reputation

0 Neutral

About Berozgar

  • Birthday 07/03/1991
  1. So you must be aware that indians have a problem of job scarcity and as of now jobs are no where to be seen in India. Where and how indians can solve this problem? Come up with your solution and let us know.
  2. ऐसा नहीं है बहुत सारे लोगों को शायर लग सकता है कि मोदी जी का रोना शायद सच है. मुझे पर्सनली ऐसा लगता है कि वह सच . नहीं थे
  3. अच्छा आप लोगों में से शायद कुछ लोगों ने देखा होगा कि आज टीवी की स्क्रीन पर मोदी जी रोए हैं. मुझे नहीं पता मोदी जी क्यों रहे हैं यह तो हर दिन रो देते अपनी बात मनवाने के लिए . सच बताऊं तो 1 मिनट नहीं लगाते रोने में. अभी थोड़े दिन पहले राकेश टिकैत भी रोए थे लेकिन तब तो सब ने उनको ड्रामा कह दिया था. खैर जो भी है. बच्चा तो कोई भी नहीं है सब जानते हैं देश के अंदर को क्या रहा है. तो आपका क्या विचार है मोदी जी सच में रोए हैं या तमाशे किए हैं?
  4. दिल्ली के ड्रामे के लिए सरकार खुद जिम्मेदार बताई जाती है। कई लोगों का कहना है कि जब सरकार ने परमिशन भी तो सरकार ने सुरक्षा व्यवस्था पर ध्यान क्यों नहीं दिया।
  5. जैसा की आप सबको पता है आज दिल्ली में किसानों ने एक उग्र आंदोलन किया इस आंदोलन के चलते उन्होंने देश की सबसे बड़ी संपत्ति लाल किले पर चढ़कर भारतीय तिरंगे के सामने अपना एक झंडा फहराया। बताने वाली जानकार बताते हैं कि यह झंडा खाली स्थान का नहीं सिक्खों का पवित्र झंडा माना जाता है लेकिन फिर भी देश के तिरंगे के सामने 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के दिन दूसरे से झंडे को दुनिया के सामने दिखाना, कहीं ना कहीं भारत गणराज्य का अपमान जरूर है। जानकार बताते हैं कि दिल्ली पुलिस ने किसानों को आंदोलन की अनुमति इस शर्त पर दी थी कि कोई भी किसान किसी भी नियम को नहीं तोड़ेगा ट्रैक्टरों के साथ ट्रॉली नहीं
  6. जैसा कि आप सब को ज्ञात होगा पिछले कुछ समय से भारत के अंदर किसानों का प्रदर्शन चल रहा है इस प्रदर्शन के पीछे किसानों का तर्क है कि भारत सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि विधायकों का असर भारतीय कृषि व्यवस्था पर बहुत बुरा पड़ेगा। जो किसान खेती करना चाहता है जो किसान खेती की मालिक ही रखकर अपने आपको एक स्वतंत्र किसान रखना चाहता है वह एक स्वतंत्र किसान ना रहकर बड़े कॉरपोरेट्स का कारीगर मात्र बनकर रह जाएगा। आप लोगों को शायद सुनकर अचंभा हो लेकिन दिल्ली जो कि भारत की राष्ट्रीय राजधानी है उसके बॉर्डर को पिछले 1 महीने से किसानों ने जाम किया हुआ है। किसानों का इस बारे में कहना है कि बॉर्डर को
  7. काफी हद तक संभव है कि देश के अंदर जो किसान आंदोलन चल रहा है उसके अंदर खालिस्तान समर्थकों की घुसपैठ हो चुकी है। दिलजीत दोसांझ और कंगना राणावत के बीच हुए ट्विटर और के बाद खबर आई है कि दिलजीत दोसांज ने 10000000 रुपए 1 किसानों के लिए दिया है जो आज भारत के कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। यह कहना गलत है या सही है इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की जा सकती लेकिन यह कहना बहुत आसान है कि हां भारत में आंदोलन हाईजैक करना कोई बहुत बड़ा काम नहीं है।
  8. इन लोगों का रोज का तमाशा है औरबिना किसी रीजन को जाने इन लोगों को पता नहीं क्या चूल मचती है हर बार कि हम बेहतर हैं हम बेहतर हमें दबाया जा रहा है?
  9. किसानों की आखिर मांग क्या है आज तो तो यही समझ नहीं पड़ रहा है किस प्रकार का आंदोलन है? कहना क्या चाहते हैं सरकार कह रही है हम बात करेंगे किसान रहे हम दिल्ली जाम करेंगे।
  10. जिस हिसाब से आंदोलन चल रहा है लगता नहीं कि किसान असली हैं। और एक बार को अगर मान भी लिया जाए कि किसान असली हैं तो इनको यह अधिकार किसने दिया कि अब खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए? चलिए मान लिया खालिस्तान जिंदाबाद के नारे नहीं लगाई तो जानबूझकर भारत माता की जय नहीं बोलेंगे यह बोलने का क्या औचित्य है?
  11. तो जैसा कि आप सभी को ज्ञात है इस समय दिल्ली के अंदर एक आंदोलन चल रहा है उस आंदोलन में भारत भर से आए हुए किसानों ने शिरकत की है। किसानों की मांग है कि जो कृषि कानून भारत सरकार ने लागू किए हैं उनको तुरंत प्रभाव से हटाया जाए। न्यूनतम समर्थन मूल्य यानी एमएसपी को लेकर भी किसान सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं। किसान आंदोलन के बारे में इस समय बहुत कुछ कहा जा रहा है।हर चीज एक ही चीज की तरफ इशारा कर रही है कि देश भर में किसान कृषि बिल से शायद थोड़े नाराज हैं। वहीं दूसरी तरफ भारतीय केंद्र सरकार का कहना है कि यह कृषि दल आम किसान के हित में है और यह कृषि किसी किसान को नुकसान नहीं देगा। पंजाब से
  12. Recently we have many news articles that says some things are happening wrong. they are all about Muslims somebody is coming and saying one wrong thing somebody is coming and other wrong thing they are commenting on each other . what examples have you observed in your life so far that clearly says that Muslims are uneducated by choice
  13. I have come across some media reports that clearly mentions the illiteracy and worst methods of living the life in muslim community, but damn they are a vote bank.
  14. Why muslims don't educate their own kids and expect us to make way for them ? They won't teach their kids but we should understand their flawed logics.
  15. आप लोग सोच कर देखिए अगर दुनिया के किसी भी कोने में कोई समस्या होती है तो दुनिया का एक तबका ऐसा होता है तो जरूर कुद के हर बार में सामने आता है। वह तबका है भारतीय मुसलमान। समस्या किसी की भी हो यहां पर विरोध प्रदर्शन करेंगे। मतलब जाहिल यत की हद है। फ्रांस में किसी की गर्दन काटेंगे फ्रांस की सरकार अगर इनके खिलाफ एक्शन लेगी तो फ्रांस की सरकार के खिलाफ बयानबाजी करेंगे। यह क्यों करते हैं ऐसा और जिस प्रकार से लोग किए जा रहे हैं क्या इसका कोई सिर पैर है? मुंबई में सड़कों पर फ्रांस के राष्ट्रपति की फोटो चिपका दी भोपाल के अंदर फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ प्रदर्शन कर दिया मुंबई के आजाद मैदान में रो
×
×
  • Create New...